Disclaimer

Disclaimer – chiefministerladlibehnayojana.com

यदि आपको किसी अतिरिक्त जानकारी की आवश्यकता है या हमारी साइट के अस्वीकरण के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमें ईमेल के माध्यम से संपर्क करें: contact@yojanahelp.in

इस वेबसाइट पर उपलब्ध सभी जानकारी – yojana24help.com – केवल अच्छे विश्वास और सामान्य सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की गई है। chiefministerladlibehnayojana

इस जानकारी की पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता की कोई गारंटी नहीं देता है। इस वेबसाइट पर प्राप्त जानकारी के आधार पर आप जो भी कार्य करते हैं, वह पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है। chiefministerladlibehnayojana किसी भी नुकसान और/या क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं होगा जो हमारी वेबसाइट के उपयोग से हो सकता है।

हमारी वेबसाइट पर बाहरी साइटों के हाइपरलिंक हो सकते हैं। हम केवल उपयोगी और नैतिक वेबसाइटों के लिंक प्रदान करने का प्रयास करते हैं, लेकिन इन साइटों की सामग्री और प्रकृति पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। अन्य वेबसाइटों के लिंक किसी भी प्रकार की अनुशंसा नहीं करते हैं। साइटों की सामग्री और मालिक बिना किसी पूर्व सूचना के बदल सकते हैं, और हमें ‘खराब’ लिंक को हटाने का अवसर नहीं मिल सकता है।

कृपया ध्यान दें कि जब आप हमारी वेबसाइट छोड़ते हैं, तो अन्य साइटों की गोपनीयता नीतियां और शर्तें हो सकती हैं जो हमारे नियंत्रण से बाहर हैं। किसी भी व्यवसाय में संलग्न होने या जानकारी अपलोड करने से पहले उन साइटों की गोपनीयता नीतियों और “सेवा की शर्तों” की जांच करना सुनिश्चित करें।

स्वीकृति

हमारी वेबसाइट का उपयोग करके, आप हमारे अस्वीकरण को स्वीकार करते हैं और इसकी शर्तों से सहमत होते हैं।

अपडेट

यदि इस दस्तावेज़ में कोई अपडेट, संशोधन या परिवर्तन किए जाते हैं, तो उन परिवर्तनों को यहाँ प्रमुखता से पोस्ट किया जाएगा।

इस वेबसाइट पर साझा की गई जानकारी सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं का विवरण प्रदान करती है और यह बताती है कि आप इन योजनाओं का लाभ कैसे उठा सकते हैं और हमारी वेबसाइट से आपको क्या लाभ मिल सकता है। यह किसी सरकारी वेबसाइट से लिंक नहीं है और न ही कोई सरकारी वेबसाइट है। यदि आपको दी गई जानकारी सही नहीं लगती है, तो आप सरकारी वेबसाइट पर जाकर इसकी पुष्टि कर सकते हैं।